Saripodhaa Sanivaaram Movie Review, Release Date – Bolly4u Review

  • निर्देशक : विवेक अथरेया
  • लेखक : विवेक अथेरिया
  • उत्पादित : डीवीवी दानय्या
  • अभिनेता : नानी, प्रियंका मोहन, एस जे सूर्या, अदिति बालन
  • छायांकन : मुरली जी.
  • संपादित : कार्तिक श्रीनिवास
  • संगीतकार : जेक्स बेजॉय
  • उत्पादन कंपनी : डीवीवी एंटरटेनमेंट
  • रिलीज़ डेट : 29 अगस्त 2024
  • भाषा : तेलुगू, हिंदी
  • बजट : est. 90 करोड़

Saripodhaa Sanivaaram Movie Review in Hindi

सारिपोधा सानिवारम एक आगामी भारतीय एक्शन थ्रिलर फिल्म है। Saripodhaa Sanivaaram फिल्म विवेक अथरेया द्वारा लिखित और निर्देशित है, और डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की गई है। फिल्म मे नानी, प्रियंका मोहन और एस जे सूर्या ने मुख्य भूमिका निभाई है। तथा साथ ही अदिति बालन साई कुमार और सुभलेखा सुधाकर ने सहायक कलाकारो के रूप मे भूमिका निभाई है। जहाँ नानी सूर्या के रूप मे, प्रियंका मोहन चारुलता चारु के रूप मे, एस जे सूर्या आर. दयानंद पुलिस वाले के रूप मे, अदिति बालन भद्रा के रूप मे, साई कुमार सूर्या के पिता के रूप मे दिखाई देगे।

Saripodhaa Sanivaaram Movie Review - Bolly4u Review

Teaser Review

Saripodhaa Sanivaaram का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। और यह बहुत ही शानदार रहा है। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया, और दर्शकों द्वारा फिल्म के टीजर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आइये चलते है फिर से एक टीजर की तरफ परंतु इसे टिजर नही कहेगे क्योंकि मेकर्स ने खुद ही इसका नाम रखा है not a teaser । शायद यह टीजर इसलिए बनाया है क्योंकि एस जे सूर्या का बर्थडे है और उन्ही के लिए मेकर्स ने एक स्पेशल टीजर तैयार किया है।

लोग इसको टीजर ना समझे इसलिए इसका नाम not a teaser रखा होगा। चलो फिर बात करते है इसके बारे मे तो इसमें हमे एस जे सूर्या विलेन का किरदार निभाते नज़र आ रहे है। और वो एक पुलिस वाले है। इसमें जब सूर्या की एन्ट्री होती है तब लोग इधर उधर भागते नज़र आ रहे है। वो लोगो को बहुत मारते-पीटते और परेशान करते नज़र आ रहे है। Saripodhaa Sanivaaram मूवी की एक मजेदार बात या है की एस जे सूर्या जिसमे बिल्कुल भी दया नहीं दिख रही है और उनका नाम ही दयानंद रखा है।

Saripodhaa Sanivaaram फिल्म मे नानी के साथ प्रियंका भी नज़र रही है जो भी पुलिस का रोल निभा रही है। इसका बैकग्राउंड स्कोर बहुत ही बढ़ीया है। इसका बैकग्राउंड स्कोर ही इस टिजर को बहुत खास बना रहा है। और दूसरा इसको हिंदी मे रिलीज़ किया गया है मतलब जो डाइलोग है वो हिंदी में ही है और उन्हे नानी ने खुद ही हिंदी मे बोले है।

नानी ने बहुत अच्छी डबिंग की है उनका एक एक डाइलोग बिल्कुल क्लीयर है। और इसमें वो नरकासुर की कहानी सुना रहे है। और सायद वो एस जे सूर्या की बात कर रहे है क्योंकि वो किसी पर भी रहम नहीं खाता है। और नानी जो सूर्या का किरदार निभा रहे है वो उसके खिलाफ लड़ने वाले है इस टिजर को देखकर लगा है की फिल्म बहुत जबरदस्त होने वाली है और एस जे सूर्या का किरदार बहुत बढीया होने वाला है।

Saripodhaa Sanivaaram Movie Review - Bolly4u Review

संगीत :

Saripodhaa Sanivaaram फिल्म में संगीत जेक्स बेजॉय ने दिया गया है जो फिल्म से बखूबी मेल खाते है | फिल्म के गाने और बैकग्राउंड म्यूजिक बहुत अच्छे है। जो फिल्म को अधिक प्रभावशाली बनाते है | फिल्म में Ullaasam, Garam Garam Lyric  जैसे गाने सुनने को मिलते है। फिल्म के गानो ने लोगो का दिल जीत लिया।

https://bolly4ureview.com/vedaa-movie-review-release-date-bolly4u-review/

Stree 2 Movie Review, Release Date, Cast – Bolly4u Review

Saripodhaa Sanivaaram Movie Release Date?

29 अगस्त 2024

Saripodhaa Sanivaaram Cast?

नानी, प्रियंका मोहन, एस जे सूर्या, अदिति बालन

Leave a Comment